अपनेसे 17 साल बडी इस खूबसूरत अभिनेत्री पर मर मिटते है टायगर श्रॉफ, करना चाहते है उसके साथ ऐसा काम..

By | June 17, 2022

बॉलीवुड के एक्शन हीरो की जब भी बात की जाएगी तो टाइगर श्रॉफ का नाम इस लिस्ट में जरूर लिया जाएगा. क्योंकि टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के काफी शानदार अभिनेता और एक्शन के मामले में सबसे आगे माने जाते हैं. टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं. हालांकि, टाइगर श्रॉफ इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में टाइगर श्रॉफ की फिल्म हिरोपंती 2 रिलीज हुई थी.

.

Aishwarya Rai at Cannes 2012 Hot Photos | Aishwarya Rai Cannes Film Festival Photos - Movie News - Page 8

 

यह फिल्म तो वैसे फ्लॉप रही है. लेकिन इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग को देखकर उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ काफी बेहतरीन एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे थे. दरअसल, फिल्म हीरोपंती टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म थी और यह फिल्म काफी शानदार फिल्म साबित हुई थी और यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी. हालांकि, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. जिसके बाद से मेकर्स ने फिर से 8 साल बाद से इस फिल्म का सीक्वल रिलीज करने का सोचा लेकिन मेकर्स इस फिल्म के सीक्वल में कमाल नहीं कर पाए.

हालांकि, टाइगर श्रॉफ ने अपने एक्टिंग और एक्शन से लोगों का दिल जीत लिया. टाइगर श्रॉफ बेहतरीन एक्शन अभिनेता होने के साथ-साथ काफी हैंडसम अभिनेता भी माने जाते हैं और टाइगर श्रॉफ को काफी ज्यादा लड़कियां पसंद करती हैं. टाइगर लड़कियों के दीवाने कहे जाते हैं और बॉलीवुड की भी कई अभिनेत्रियां टाइगर पर अपना दिल हार बैठी हैं. हालांकि, क्या आपको पता है टाइगर अपना दिल किस पर हार बैठे हैं. अगर नहीं तो हम आपको बताएंगे कि आखिर टाइगर श्रॉफ किसके ऊपर अपना दिल हार बैठे हैं.

टायगर श्रॉफ

रिपोर्ट की मानें तो टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के ऊपर अपना दिल हार बैठे हैं और आज से नहीं बल्कि बचपन से ही टाइगर श्रॉफ ऐश्वर्या राय बच्चन के दीवाने हैं. वह बचपन से ही ऐश्वर्या राय बच्चन का ख्वाब देखते आ रहे हैं. टाइगर इनके बचपन से ही फैन बन गए थे और इनकी हर एक फिल्मों को देखते हैं. इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ की इच्छा है कि वह अपने से 17 साल बड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन को डेट पर ले जायें. ऐश्वर्या राय बच्चन की उम्र 44 साल है तो वही टाइगर श्रॉफ मात्र 27 साल के हैं. अब देखना यह है कि क्या ऐश्वर्या राय बच्चन अपने से 17 साल छोटे टाइगर श्रॉफ के साथ डेट पर जाएंगी या नहीं.


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *