अभिनेता सोनू सूद को इन 5 फिल्मो की वजाह से मिली पहचान, आज बन चुका है फेमस विलन…

By | June 17, 2022

अभिनेता सोनू सूद को इन 5 फिल्मो की वजाह से मिली कामयाबी, आज बन चुका है फेमस विलन…


मशहूर अभिनेता सोनू सूद अपने निगेटिव रोल के लिए जाने जाते हैं लेकिन कोरोना महामारी के दौरान उनका एक अलग ही रूप ही सामने निकल कर आया था. इसके बाद उन्हें लोग एक असल हीरो को तौर पर पहचानने लगे. सोनू सूद ने जिस तरह से बुरे वक़्त में लोगों की मदद की थी वो वाकई काबिले तारीफ थी. वहीं अगर उनके फिल्मों की बात करें तो उन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया हुआ है और उन्होंने हर जगह अपनी फिल्मों से एक अलग ही छाप छोड़ी है. आज हम आपको सोनू सूद की 5 ऐसी शानदार बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको एक बार ज़रूर देखनी चाहिए. इन फिल्मों में से अधिकतर फिल्मों में उन्होंने निगेटिव यानी विलेन का किरदार निभाया है.

1 रमैया वस्तावैया:

साल 2013 में रिलीज हुई यह एक रोमेंटिक फिल्म थी. इस फिल्म में सोनू सूद ने रधुवीर सिंह नामक एक व्यक्ति की भूमिका अदा की है जो अभिनेत्री श्रुति हसन का भाई बना है. फिल्म में दिखाया गया कि श्रुति हसन और सोनू सूद के माता पिता बचपन में ही मर जाते हैं और अपनी बहन की सारी ज़िम्मेदारी सोनू सूद उठाते हैं. वो एक ऐसे रोल को अदा करते हुए नज़र आते हैं जो अपनी बहन के अलावा सबके लिए थोड़ा कड़क होता है.

सोनू सूद

2 शूटआउट एट वडाला:

इस फिल्म में सोनू सूद ने दिलावर नामक एक किरदार निभाया है. हमेशा की तरह उनके इस निगेटिव रोल को खूब पसंद किया गया था. उनका यह किरदार अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम पर आधारित था. इस फिल्म को साल 2013 में रिलीज किया गया था

3 दबंग:

साल 2010 में आयी फिल्म दबंग ने सोनू सूद ने विलेन का रोल निभाया था, जिसका नाम छेदी सिंह था. इस फिल्म में हीरो के तौर पर सलमान खान थे. सोनू सादू के कैरेक्टर छेदी सिंह को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था.

4 आर राजकुमार:शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म में सोनू सूद एक निगेटिव किरदार शिवराज गुर्जर के रूप में दिखाई दिए थे. उनके इस निगेटिव किरदार को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था. यहां तक कि कई लोगों ने फिल्म के हीरो शाहिद कपूर से ज्यादा सोनू सूद की तारीफ की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *