‘मेरा ध्यान अगले साल के विश्व कप पर है’ टीम मे सामील हुये शिखर धवन ने बताया अपना अगला प्लान..

By | July 12, 2022

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में शिखर धवन भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे। दरअसल, शिखर धवन काफी समय तक भारतीय टीम से बाहर थे, लेकिन आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी टीम इंडिया में वापसी हुई है। अब इस दिग्गज बल्लेबाज ने बड़ा बयान दिया है. शिखर धवन ने अब अपने अगले लक्ष्य की रूपरेखा तैयार की है।

‘मेरा ध्यान अगले साल के विश्व कप पर है’

शिखर धवन ने कहा, ‘अब मेरा ध्यान अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप पर है। इससे मैं ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने की कोशिश करता हूं। उन्होंने कहा, “अभी मैं शानदार फॉर्म में हूं, अगले साल का विश्व कप भारत में होगा।” इसलिए मैं फॉर्म को बरकरार रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच खेलना चाहता हूं।” गौरतलब है कि शिखर धवन लंबे समय से भारतीय टीम से अंदर और बाहर हैं, लेकिन इस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। साथ ही इस सीरीज में शिखर धवन भारत की कप्तानी करेंगे।

शिखर धवन

रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज सीरीज से आराम दिया गया है

रोहित शर्मा समेत कई सीनियर खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए आराम दिया गया है। इसलिए भारतीय टीम की कमान शिखर धवन संभालेंगे। भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है। एजबैट्सन टेस्ट हारने के बाद भारतीय टीम ने मेजबान इंग्लैंड को टी20 सीरीज में 2-1 से हराकर वापसी की। इस दौरे पर भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 3 वनडे की सीरीज खेलेगी। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद भारत वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों के मैचों की सीरीज खेलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *