RRR से लेकर KGF CHAPTER 2 तक, ओटीटी पर आ चुकी है साउथ की ये दमदार फिल्में, ऐसे देखे…

By | May 19, 2022

इस साल हिंदी बॉक्स ऑफिस पर दक्षिण भारत से आयीं आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 जैसी फिल्में ने खूब धमाल मचाया। 25 मार्च को रिलीज हुई एसएस राजामौली की तेलुगु फिल्म आरआरआर ने 275 करोड़ से अधिक सिर्फ हिंदी बेल्ट में कमायी की है, वहीं प्रशांत नील निर्देशित केजीएफ चैप्टर 2 ने तो हिंदी बेल्ट में कई पुराने रिकॉर्ड्स धराशायी कर दिये।

वहीं, 14 अप्रैल को रिलीज हुई केजीएफ 2 का हिंदी डब वर्जन अब तक 427 करोड़ से अधिक कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर कर चुका है। अब ये दोनों फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी मौजूद हैं। इनके अलावा मार्च और अप्रैल में रिलीज होने वाली कई फिल्में विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ चुकी हैं। अगर आप इन फिल्मों को नहीं देख सके हैं तो यहां आपको बताते हैं कि कौन सी फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

जर्सी:शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। यह फिल्म 20 मई से नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है। जर्सी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर ने शाहिद कपूर के अपोजिट फीमेल लीड रोल निभाया है।

फिल्में

RRR : आरआरआर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 20 मई से जी5 पर उपलब्ध रहेगी। फिल्म में अंग्रेजी सब्टाइटल्स के साथ देखी जा सकेगी। हिंदी भाषा के दर्शकों को कुछ दिन इंतजार करना होगा। आरआरआर हिंदी में 2 जून से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध रहेगी।

केजीएफ चैप्टर 2: केजीएफ चैप्टर 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी में आ चुकी है, मगर फिलहाल अर्ली एक्सेस रेंटल के तहत उपलब्ध है। फिल्म देखने के लिए दर्शकों को 199 रुपये खर्च करने होंगे। प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन रखने वालों को भी अभी फिल्म देखने के लिए रकम खर्च करनी होगी।


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *