KGF chapter 2 फिल्म मे रॉकी की मां बनीं एक्ट्रेस रियल लाईफ मे है काफी हॉट, यशसे लगभग ९ साल है छोटी..

By | April 26, 2022

KGF chapter 2 फिल्म मे रॉकी की मां बनीं एक्ट्रेस रियल लाईफ मे है काफी हॉट, यशसे लगभग ९ साल है छोटी..


सुपरस्टार अभिनेता यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ पिछले 10 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है जबकि इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है.आपको बता दें कि फिल्म ‘केजीएफ 2’ कमाई के मामले में अब तक कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है।

ऐसे में आज हम आपको इस फिल्म के बारे में नहीं बल्कि फिल्म केजीएफ में अभिनेता यश की मां बनीं एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं, जिनका असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और बोल्ड लुक है। सबसे पहले आपको बता दें कि फिल्म में मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस यश से करीब 9 साल छोटी हैं।

रियल लाइफ में बेहद ही ग्लैमरस और यंग हैं फिल्मों में बूढ़ी दिखने वाली यह 5  अभिनेत्रियां - The Vocal News Hindi

जबकि ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ’ में यश की मां की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि कन्नड़ अभिनेत्री अर्चना जॉयस हैं। फिल्म में यश और अर्चना के बीच एक अद्भुत मां-बेटे के बंधन को दर्शाया गया है, जबकि उनकी भूमिका ने सभी को भावुक किया है.

अभिनेत्री अर्चना जॉयस ने महज 27 साल की उम्र में अभिनेता यश की मां की भूमिका निभाकर अपना नाम बनाया है। हालांकि अर्चना जॉयस भी फिल्म ‘केजीएफ 2’ में एक छोटे से रोल में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अर्चना जॉयस असल में काफी सुन्दर रही हैं और उनकी कुछ तस्वीरें भी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर लोग दंग रहे हैं.

एक्ट्रेस

आपको बतादे की अर्चना जॉइन असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं जबकि वह यश से काफी छोटी हैं। अगर आप एक्ट्रेस अर्चना जॉयस के इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ तस्वीरे देखेंगे तो आपको एक से बढ़कर एक खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें वहा दिखेगी.जबकि वह सिर्फ साउथ की एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक सक्सेसफुल मॉडल भी रह चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *