KGF 3 में होगी बाहुबली के इस अभिनेता की एन्ट्री, इस दिन हो सकती है KGF CHAPTER 3 रिलीज..

By | May 9, 2022

 साउथ स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) अपनी रिलीज के 25वें दिन भी सिनेमाघरों में दबदबा बनाए हुए है। केजीएफ 2 देखने का क्रेज जिस तरह था इसकी रिलीज के पहले दिन था, उसी तरह अभी भी कायम है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म हिंदी बेल्ट में 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए बताया कि फिल्म ने हिंदी वर्जन में  अभी तक 412.80 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वहीं, इंडिया में फिल्म के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो वो 1000 करोड़ के करीब पहुंच चुका है। यदि फिल्म की कमाई की यही रफ्तार रही तो ये जल्द ही ये आंकड़ा भी पार हो जाएगा। बता दें कि भारत में फिल्म ने अभी तक करीब 953 करोड़ कमा लिए। इसी बीच फिल्म के अलग पार्ट यानी केजीएफ 3 (KGF 3) को लेकर चर्चा हो रही है। सामने आ रही खबरों की मानें तो केजीएफ 2 की सफलता को देखते हुए मेकर्स इसका अगला पार्ट बनाने की प्लानिंग कर रहे है।

KGF

बाहुबली का ये एक्टर होगा KGF 3 में

सामने आ रही खबरों की मानें तो फिल्म केजीएफ 2 को मिले जबरदस्त रिसपॉन्स के बाद अब मेकर्स इसके तीसरे पार्ट की प्लानिंग कर रहे है। माना जा रहा है कि डायरेक्टर प्रशांत नील की केजीएफ 2 को अब मार्वल यूनिवर्स स्टाइल में बनाने की तैयारी है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि मेकर्स केजीएफ 3 की तैयारी में भी जुट गए है और नई कहानी को लेकर चर्चा हो रही है। वहीं, ये खबर भी सामने आ रही है अगले पार्ट में बाहुबली में विलेन का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबती केजीएफ 3 में निगेटिव रोल में नजर ा सकते है। रिपोर्ट्स की मानें तो केजीएफ के प्रोड्यूसर विजय किरगंदूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि अगले पार्ट के लिए प्लानिंग हो रही है और यश ही केजीएफ 3 के लीड हीरो होंगे।

प्रोड्यूसर विजय किरगंदूर ने इंटरव्यू में अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- तीसरे पार्ट में क्या होगी, कैसी कहानी होगी, ये वक्त के साथ सामने आएगा। अभी से कुछ भी कहना सही नहीं होगा। उन्होंने बताया कि अभी डायरेक्टर अपनी फिल्म सालार की शूटिंग में बिजी है। सालार की शूटिंग पूरी होने के बाद ही केजीएफ 3 की शूटिंग शुरू हो पाएगी। उन्होंने यह तक हिंट दिया कि फिल्म 2024 तक रिलीज होगी।


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *