KGF 2 का तुफान! KGF 2 की टिकट प्री बुकिंग हुई शुरू, महज कुछ घंटेमे बीके इतने सारे टिकट.

By | April 8, 2022

KGF 2 का तुफान! KGF 2 की टिकट प्री बुकिंग हुई शुरू, महज कुछ घंटेमे बीके इतने सारे टिकट.


फिल्म ‘केजीएफ 2’ जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। अब इस फिल्म की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। प्री-बुकिंग शुरू होने के 12 घंटे में फिल्म ने पांच हजार से ज्यादा टिकट बेचे हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। कहा जा रहा है कि मूवी टिकटों की बिक्री के कारण फिल्म कुछ ही समय में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

KGF 2

‘केजीएफ’ का पहला एपिसोड 2018 में रिलीज हुआ था। केजीएफ के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट कोरोना के चलते टाल दी गई थी। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म अब 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में यश, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और तमिल में रिलीज होगी।

 KGF 2

यश की ‘KGF2’ फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का क्रेज सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। KGF2 ग्रीस में प्रदर्शित होने वाली पहली दक्षिण भारतीय फिल्म है। ‘केजीएफ2’ शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ और विजय की ‘बीस्ट’ बॉक्स ऑफिस पर नजर आएंगी।


 

हमारे लेटेस्ट खबरे और आर्टिकल पढने के लिये हमारी वेबसाईट hindi.hindi.yuvakatta.com पर  व्हिजीट दे.  और हमे फेसबुक पर फॉलो करना ना भुले.

और ट्रेंडीग खबरे:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने किया अपने पती को लेकर बडा खुलासा, कहा “रातभर मुझे सोने नही देता”

‘आरआरआर’ ने तोड़ा ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड, 12 दिनों में कमाए कुल इतने करोड रुपये.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *