हमारे सभी आर्टिकल्स खबरे और वीडियो पाने के लिए अनुसरण करें: फेसबुक|

===

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का जेम्स नीशम पर आया दिल, कहा- ‘मेरे बच्चों के बाप बन जाओ


 

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी जेम्स नीशम (Jimmy Neesham) अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं. वो चाहे अपने बेबाक बयानों के लिए हो या फिर मजाकिया अंदाज के लिए हो. उनकी यही खूब फैंस को खासा पसंद है. इतना ही नहीं ऑलराउंडर ऐसे खिलाड़ियों की लिस्ट में आते हैं, तो अपने टीम के साथी प्लेयर्स को नहीं बल्कि बाकी देशों के खिलाड़ियों को भी ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते हैं. हाल ही में उन्हें जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अजीब अंदाज में प्रपोज किया तो उन्होंने एक ट्वीट कर सेलिब्रिटी की बोलती बंद कर दीजेम्स नीशम

कीवी खिलाड़ी के पोस्ट पर कमेंट कर फंसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस

जेम्स नीशम के (Jimmy Neesham) व्यवहार से यूं तो हर शख्स वाकिफ है. खेल के साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी खासा ध्यान देते हैं. इस बीच कई बार तो वो फैन को भी ट्रोल करने का मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं. अक्सर अपने ट्विटर हैंडल से वो अपनी बेबाक राय और विचारों को लोगों के सामने रखते हैं. ऐसे में अगर किसी ने उनकी पोस्ट पर कुछ अटपट कमेंट करता है तो उसे अपने ही अंदाज में ट्रोल भी कर देते हैं.

जेम्स नीशम

हाल ही में ऑलराउंडर खिलाड़ी जेम्स नीशम (Jimmy Neesham) ने तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर भी तंज कसने से पीछे नहीं हटे हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने खिलाड़ी से कुछ ऐसा कह दिया था कि उन्होंने अपने अंदाज में उसका जवाब देकर एक्ट्रेस की बोलती ही बंद कर दी. ट्वीटर पर नीशम ने पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि,” मुझे लगता है कि एलए हवाई अड्डे से कई बार यात्रा करने के बाद मैंने नरक में विनाश के डर को काफी कम कर दिया है.”

नीशम ने एक्ट्रेस को जवाब देकर कर दी बोलती बंद

जेम्स नीशम (Jimmy Neesham) के इस पोस्ट को देखने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस शेहर सिनवारीने नीशम के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा कि क्या वो भविष्य में उनके बच्चों के पिता बनना चाहते हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने कमेंट में लिखा था,”जिम्मी आई लव यू.” इस कमेंट को देखने के बाद ऑलराउंटड ने एक्ट्रेस को अपने ही अंदाज में जवाब दे दिया है. उनके इस ट्वीट को देखने को बाद इस पर फैंस भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

==हमारे अन्य लेख और खबरे पढ़ने के लिए क्लिक करें: Facebook|   Copyright@ hindi.yuvakatta.com | All Rights Reserved

ट्रेंडीग न्यूज:

अगर इन ५ खिलाड़ियों को टीम इंडिया मे जगह मिलती,तो यकीनन ये दुनियाभरमे छा जाते….

इन ३ बल्लेबाजोंने इस साल टेस्टमे सबसे ज्यादा रन बनाये है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here