हमारे सभी आर्टिकल्स खबरे और वीडियो पाने के लिए अनुसरण करें: फेसबुक|

========

 राणा-त्रिपाठी के विस्फोटक प्रदर्शन ने केकेआर को हैदराबाद पर शानदार जीत दिलाई


 

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL (IPL 2021) में मजबूत शुरुआत की है। केकेआर ने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 10 रन से हराया। नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी के अर्धशतकों की मदद से केकेआर ने छह विकेट पर 187 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद ने पांच विकेट पर 177 रन बनाए। केकेआर ने आईपीएल के इतिहास में हैदराबाद के खिलाफ लगातार तीसरी जीत दर्ज की। केकेआर ने पिछले सीजन में भी दोनों मैच जीते थे।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद ने निराशाजनक शुरुआत की। टीम ने 10 रन पर 2 विकेट गंवा दिए थे। कप्तान डेविड वॉर्नर 3 और रिद्धिमान साहा केवल 7 रन बना सके। मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो (55) ने दूसरे विकेट के लिए 92 रन जोड़े। हालांकि, इसके बाद मध्यक्रम के बल्लेबाज ज्यादा कुछ नहीं कर सके। अंतिम ओवर में, अब्दुल समद ने 8 गेंदों में नाबाद 19 रन बनाकर टीम को मैच में वापस लाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। मनीष पांडे 61 रन बनाकर नाबाद रहे। केकेआर की ओर से तेज गेंदबाज कृष्णा ने दो विकेट लिए।

राणा

इससे पहले, हैदराबाद ने टॉस जीता और केकेआर को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। नीतीश राणा और शुभमन गिल ने केकेआर को अच्छी शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 53 रन जोड़े। इसके बाद नीतीश ने 56 गेंदों पर 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 80 रन बनाए। उन्होंने मैच की पहली गेंद पर चौका लगाया। राहुल त्रिपाठी ने 29 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 53 रन बनाए।

राहुल और नीतीश ने दूसरे विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी की। विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक नाबाद लौटे। उन्होंने 9 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से 22 रन बनाए। हैदराबाद की ओर से आफिसर मोहम्मद नबी और लेगस्पिनर राशिद खान ने 2-2 विकेट लिए, जबकि तेज गेंदबाज टी नटराजन और भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक विकेट लिया। हालांकि, भुवनेश्वर एक महंगे गेंदबाज बने। उन्होंने 45 रन बनाए।

====

हमारे अन्य लेख और खबरे पढ़ने के लिए क्लिक करें: Facebook|   Copyright@ hindi.yuvakatta.com | All Rights Reserved

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here