जडेजा की जगह टीम मे आये अक्षर पटेल ने वेस्ट इंडीज के मुहसे छीन लिया जीत का स्वाद,व्हिडीओ देख हो जाओगे खुश..

By | July 26, 2022

भारत और वेस्टइंडीज सीरीज के बीच 3 वनडे मैच के सीरीज में दुसरा मैच भी क्वींस पार्क ओवल में खेला। यह मैच भी भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजे से खेला गया. टॉस हारकर टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी की साईं हॉप की शानदार शतक के बाद वेस्टइंडीज टीम ने भारत के सामने 312 रनों का लक्ष्य रखा.अंत मे रोमांचक हो चले मैच मे भारत ने वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हरा दिया. . इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है.

भारतीय टीम की जीत के हीरो अक्षर पटेल रहे जिन्होंने 64 रनों की नाबाद पारी खेली. .पटेल ने पहले गेंदबाजी में एक विकेट चटकाया और फिर 35 गेंदों में तीन चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 64 रनों की तूफानी पारी खेली। भारत को आखिरी तीन गेंदों में जीत के लिए 6 रनों की दरकार थी और पटेल ने छक्का जड़कर खेल खत्म कर दिया। उनकी इस पारी में 5 छक्के और 3 चौके शामिल रहे.

312 रनों का लक्ष्य भारत ने 49.4 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया. इससे पहले वेस्ट इंडीज मे टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित ओवर्स में 6 विकेट पर 311 रन बनाए. शाई होप ने अपने 100वें वनडे मैच में शानदार शतक जड़ दिया. होप ने 125 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और तीन छक्के की मदद से 115 रनों की पारी खेली. वहीं कप्तान निकोलस पूरन ने 74 और काइल मेयर्स ने 39 रनों की पारी खेलीभारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी की.

अक्षर पटेल

उन्होंने वेस्ट इंडीज के 3 विकेट झटके. जबकि दीपक हुड्डा ने 9 ओवरों में 42 रन देकर एक विकेट लिया. अक्षर पटेल ने 9 ओवरों में 40 रन देकर एक विकेट लिया. युजवेंद्र चहल ने भी एक विकेट लिया. आवेश खान और मोहम्मद सिराज को एक भी सफलता हाथ नहीं लगी. पिछले मैच के हीरो रहे सिराज को इस मैच मे कोई विकेट नहीं मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *