हमारे सभी आर्टिकल्स खबरे और वीडियो पाने के लिए अनुसरण करें: फेसबुक|

========

काटेकी टक्कर मे दिल्ली के धुरंदर पडे चेन्नई पर भारी,बने ये नये रेकोर्ड।


 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14 वें सीजन के दूसरे मैच में, दिल्ली कैपिटल ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। ऋषभ पंत के नेतृत्व में, दिल्ली पूरे मैच में एमएस धोनी की टीम पर हावी रही।
दिल्ली के दबंग प्रदर्शन से चेन्नई काफी अभिभूत लग रहा था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सुरेश रैना (54) और सैम करण (15 गेंदों पर 34) ने सीएसके को सात विकेट पर 188 रनों तक पहुंचाया। हालाँकि, पृथ्वी शॉ (72) और शिखर धवन (85) की सलामी जोड़ी ने चेन्नई की गेंदबाजी की अच्छी खबर ली और 18.4 ओवर में 189 रन पर पहुँच गई। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने हार के लिए टीम के गेंदबाजों को दोषी ठहराया।

दिल्ली

ऋषभ पंत, जिन्होंने पहले कप्तान के रूप में अपना पहला मैच खेला था, ने टॉस जीता और धोनी की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। चेन्नई की शुरुआत खराब रही और खाता खोले बिना फाफ डुप्लेसिस को अवेश खान ने कैच किया, उसके बाद रितुराज गायकवाड़ ने क्रिस वोक्स को 5 रन पर आउट किया। हालांकि, पिछले सत्र में खेलने वाले सुरेश रैना शानदार फॉर्म में दिखे और 36 गेंदों में 54 रनों की शानदार पारी खेली।

रैना ने तीसरे विकेट के लिए मोइन अली (36) के साथ 53 रन की साझेदारी की। अश्विन ने मोइन को आउट किया। अंबाती रायुडू (23) ने रैना का अच्छा साथ निभाया और दोनों ने चौथे विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी की। आखिरी ओवर में सैम करण ने अच्छी बल्लेबाजी की और 15 गेंदों में चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 34 रन बनाकर चेन्नई को 188 रनों तक पहुंचाया।

आईपीएल 2021 का पहला मैच हारने के बाद, चेन्नई के कप्तान धोनी ने कहा, “बहुत कुछ ओस पर निर्भर करता है और उसी को ध्यान में रखते हुए हमने अधिक से अधिक रन बनाने का फैसला किया है। बल्लेबाजों ने अपना काम अच्छा किया और टीम को 188 रनों तक पहुंचाया। हम बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे। गेंदबाजों ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने बहुत ढीली गेंद फेंकी। उन्होंने एक सबक सीखा है। वे अगले मैच में बेहतर करेंगे। इस मैच में, चेन्नई का गेंदबाजी आक्रमण दिल्ली कैपिटल के बल्लेबाजों के लिए स्पष्ट नहीं था। सभी गेंदबाजों ने काफी रन बनाए।

====

हमारे अन्य लेख और खबरे पढ़ने के लिए क्लिक करें: Facebook|   Copyright@ hindi.yuvakatta.com | All Rights Reserved