हमारे सभी आर्टिकल्स खबरे और वीडियो पाने के लिए अनुसरण करें: फेसबुक 

========

ऐश्वर्या राय से अनुष्का शर्मा तक: बॉलीवुड की 5 अभिनेत्रियां जो अपने ऑन  स्क्रीन ब्राइडल में बहुत खूबसूरत लग रही थी

 

वैसे तो  शादी का दिन हर किसी के जिंदगी का सबसे खूबसूरत और खास पल होता है। वो भी खासकर लड़कियों के लिए। अक्सर देखा जाता है, कि लड़कियां अपने शादी के लिए काफी एक्साइटेड होती है और वह अपने शादी में सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है और इसी वजह से वे हमेशा अपने लिए सबसे बेस्ट ड्रेस का चुनाव करती है। लेकिन कई बार वे अपने लुक को लेकर काफी उलझन में रहती है, की उन्हें अपने लिए शादी के दिन किस तरह का लुक रखना चाहिए और किस तरह के कपड़े उनके ऊपर ज्यादा खूबसूरत लगेंगे।

इसी वजह से आज हम आपको आपके 5 पसंदीदा  सुपरस्टार के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने ऑन स्क्रीन ब्राइडल लूक में काफी खूबसूरत लग रही थी। ताकी इसकी मदद से आप अपने जिंदगी के सबसे अहम दिन के लिए प्रेरणा ले सेक।

आलिया भट्ट.

ऐश्वर्या राय

2 State में आलिया भट्ट ने दक्षिण भारतीय लड़की के रूप में अनन्या स्वामीनाथन की भूमिका निभाई थी। जहां उन्होंने अपनी शादी वाले दिन नारंगी रंग के ब्रोकेड ब्लाउज के साथ लाल बनारसी साड़ी पहना था। उनके लुक में तब चार चांद लगा, जब उन्होंने अपनी आंखों पर कोहल के साथ आई लाइनर लगाई तथा होठों पर लाल लिपस्टिक और साथ ही बालों को चोटी कर सफेद फूलों का खूबसूरत गजरा लगाया।

अनुष्का शर्मा.

दिल है मुश्किल में अनुष्का शर्मा ने अलीजीया का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अपनी शादी के दिन अनुष्का शर्मा काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थी। इस दिन अनुष्का ने अपनी आंखों पर ज्यादा ध्यान दिया था। बता दूँ, कि उन्होंने अपनी आंखों पर स्मोकी मेकअप किया और अपनी गालों पर हल्का ब्लश के साथ होठों पर न्यूड मेकअप किया था। बात करूं उनके कपड़ों की तो उन्होंने उस दिन क्रीम रंग का शरारा लहंगा पहना था और साथ में पोल्का ज्वेलरी पहन रखा था। जिससे उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखर कर रही थी।

ऐश्वर्या राय.

जोधा अकबर फिल्म में ऐश्वर्या राय ने जोधा का किरदार बखूबी निभाया था। जहां वे अपने विवाह के दिन काफी खूबसूरत और आकर्षक नजर रही थी। ऐश्वर्या राय नें इस दिन जोधा स्टाइल की बैंड गला की ज्वैलरी के साथ लाल कलर की खूबसूरत पोशाक में असल की जोधा लग रही थी। उनकी रॉयल्टी उनकी पोशाक के माध्यम से साफ झलक रहा था। उसने अपने लुक को मिनिमम मेकअप और बालों को काफी खूबसूरती के साथ बांधा हुआ था क्योंकि उनकी ज्वैलरी और उनकी पोशाक काफी भारी थे।

कैटरीना कैफ.

ऐश्वर्या राय

हमको दीवाना कर गए फिल्म में कैटरीना कैफ ने पंजाबी लड़की जिया का किरदार निभाया था। जिसमें उसने गुलाबी टोन वाला मेकओवर के साथ अपने पलकों पर लाल शेड्स लगाया था। जिसके साथ ही आंखों पर आई लाइनर तथा गुलाबी चमकदार लिप शेड्स के साथ गुलाबी ब्लश लगाकर अपने चेहरे को और भी खूबसूरत बना दिया था। एक दुल्हन के लिए यह बिल्कुल सही मेकअप था। उन्होंने इस दिन लाल रंग की पोशाक पहनकर अपनी खूबसूरती को और बढ़ा दिया था।

====

 

हमारे अन्य लेख और खबरे पढ़ने के लिए क्लिक करें: Facebook|   Copyright@ hindi.yuvakatta.com | All Rights Reserved

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here