बॉलीवूड की इन 3 एक्ट्रेसेस के साथ हुआ था यौनशोषण, उठाया गया था उनकी मजबुरी का फायदा.

By | June 10, 2022

आज की एक्ट्रेसेस हर मुद्दे पर बेहद खुलकर कमेंट करती नजर आती हैं. वे किसी भी विषय पर स्थिर बैठे बिना दुनिया के सामने खुद को व्यक्त करते हैं। बॉलीवुड में अभिनेत्रियों और अभिनेताओं का यौन शोषण एक बहुत ही आम विषय बन गया है। कई कलाकार इसका शिकार हो जाते हैं। बड़े से बड़े कलाकारों का भी यह बुरा अनुभव रहा है। हाल ही में सेक्रेड गेम्स की स्टार कुबरा सैत ने बचपन में ऐसा ही अनुभव साझा किया था। आइए आज इस लेख से कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जानें।

एक्ट्रेस

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

कुबरा सैत: कुबरा सैत ने अब तक कई फिल्मों और वेबसीरीज में काम किया है। कुबरा सैत द्वारा लिखी गई किताब से पता चलता है कि 17 साल की उम्र में उनका यौन शोषण किया गया था। उसने अपनी किताब में लिखा है कि वह बैंगलोर के एक रेस्तरां में जाती थी। रेस्टोरेंट के मालिक और उसके भाई के साथ भी उसकी अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद उसने उसका यौन शोषण किया। ढाई साल से उसका यौन शोषण किया जा रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

दीपिका पादुकोन: दीपिका पादुकोण ने यह भी कहा था कि एक 14 वर्षीय व्यक्ति ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। एक बार उसके पिता और बहन आगे चल रहे थे और वह अपनी माँ के साथ पीछे की ओर चल रही थी। इसके बाद उन्होंने उस व्यक्ति का पीछा किया और उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

बिपाशा बसु: जब बिपाशा जॉन के साथ जिस्म फिल्म के प्रमोशन के लिए नाइट क्लब गई तो एक अजनबी ने उनके साथ बदसलूकी की। जब उस आदमी ने भागने की कोशिश की, तो यूहन्ना ने उसे दण्ड दिया।

सोनम कपूर: 13 साल की उम्र में सोनम कपूर का यौन शोषण भी हुआ था। यह उनके साथ मुंबई के गायती गैलेक्सी थिएटर में हुआ। तब से वह बहुत रोई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *