हमारे सभी आर्टिकल्स खबरे और वीडियो पाने के लिए अनुसरण करें: फेसबुक|

===

‘कहो ना प्यार है’ कहकर इंडस्ट्री में एंट्री, 3 लोगों को डेट करने के बाद भी अमीषा पटेल अकेली जी रही जिंदगी!


बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म से फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल को कौन नहीं जानता है। आज (9 जून) अमीषा पटेल का जन्मदिन है, जिन्होंने अपने करियर के दौरान हर तरह के प्रोजेक्ट पर काम किया है। अमीषा का जन्म 9 जून 1976 को मुंबई में हुआ था। अमीषा ने अपने करियर की शुरुआत 2000 में कहो ना प्यार है फिल्म से की थी। इस फिल्म ने अमीषा को रातों रात सुपरस्टार बना दिया (हैप्पी बर्थडे अमीषा पटेल जानिए एक्ट्रेस लव लाइफ के बारे में)।

अमीषा ने अपने अब तक के करियर में 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। हालांकि मनोरंजन जगत में अमीषा के करियर को खास जगह नहीं मिली। तो अब तक अपनी लाइफ में 3 लोगों को डेट करने के बाद भी अमीषा दुनिया में अभी भी एकाकी जिंदगी जी रही हैं।

अमीषा पटेल
विक्रम भट्ट के साथ संबंध

अमीषा जब अपने करियर की शुरुआत में थीं, उस वक्त एक्ट्रेस का नाम मशहूर अभिनेता विक्रम भट्ट के साथ जोड़ा जा रहा था। उनकी कई कहानियां भी सामने आ रही थीं. बताया जाता है कि दोनों ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। अमीषा का परिवार दोनों के रिश्ते के खिलाफ था। अमीषा ने एक बार साफ कर दिया था कि विक्रम के साथ उनका रिश्ता उनके घरवालों को पसंद नहीं था, जिसके चलते घर में कलह हो गई थी।

कणव पुरी के साथ संबंध
बाद में एक्ट्रेस अमीषा पटेल का नाम लंदन के कमर्शियल कनव पुरी से भी जोड़ा गया। कनव और अमीषा के डेटिंग की खबरें काफी थीं। अमीषा ने खुद एक बार कहा था कि वह कंवाला को डेट कर रही हैं। लेकिन 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इस ब्रेकअप की पुष्टि अमीषा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में भी की थी (हैप्पी बर्थडे अमीषा पटेल जानिए एक्ट्रेस लव लाइफ के बारे में).

अमिषा पटेल

नेस वाडिया से जुड़ा नाम
प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के अफेयर की अक्सर चर्चा होती थी, लेकिन अमीषा पटेल का नाम प्रोफेशनल नेस वाडिया से भी जुड़ा, फैंस शायद ज्यादा नहीं जानते। कहा जा रहा है कि ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थे। यहां तक ​​कि नेस भी अमीषा से शादी करना चाहते थे। हालांकि एक्ट्रेस ने उस वक्त अपने करियर को चुना था।

एक समय पर, रणबीर कपूर और अमीषा पटेल के रिश्ते के बारे में अफवाहें फैलने लगीं। हालांकि इन बातों को कभी भी आधिकारिक तौर पर सील नहीं किया गया है और खुद अमीषा ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है। लेकिन, एक्ट्रेस अमीषा पटेल अभी भी एकाकी जिंदगी जी रही हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को आहत करती हैं. फैंस ने अमीषा को कई दिनों से किसी अच्छी फिल्म में नहीं देखा है। एक्ट्रेस को आखिरी बार बिग बॉस 13 में देखा गया था। लेकिन शो में ‘मालकिन’ के रूप में नजर आने वाली अमीषा को अचानक घर से बाहर कर दिया गया.

=हमारे अन्य लेख और खबरे पढ़ने के लिए क्लिक करें: Facebook|   Copyright@ hindi.yuvakatta.com | All Rights Reserved

ट्रेंडीग न्यूज:

अगर इन ५ खिलाड़ियों को टीम इंडिया मे जगह मिलती,तो यकीनन ये दुनियाभरमे छा जाते….

इन ३ बल्लेबाजोंने इस साल टेस्टमे सबसे ज्यादा रन बनाये है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here