एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने किया अपने पती को लेकर बडा खुलासा, कहा “रातभर मुझे सोने नही देता”

By | April 5, 2022

एक्ट्रेस प्रियांका चोप्रा ने किया अपने पती को लेकर बडा खुलासा, कहा “रातभर मुझे सोने नही देता”


प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे मशहूर और जानी मानी एक्ट्रेस है। इन्होने होने अपने बोल्ड अदाओ और बेमिसाल एक्टिंग से सबका दिल जीता है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अपने हुनर से नाम के साथ साथ शोहरत भी कमाई है। प्रियंका का आज किसी भी पहचान की ज़रूरत नहीं है। वह खुद में ही एक बहुत बड़ा ब्रांड है।

प्रियंका चोपड़ा को आज पूरा देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया पहचानती है। आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा का सिक्का सिर्फ बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी चलता है। इन्होने बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपना बहुत बड़ा नाम कमाया है। आपको बता दे, प्रियंका ने एक अमेरिकन सिंगर से शादी की है। जिनका नाम निक जोन्स है। तो वही आज कल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में छाई हुई है।

जिसकी वजह कोई और नहीं बल्कि उन्ही का दिया हुआ एक बयान है। जो उनके निजी जीवन से ज़ुरा हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दे, प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोन्स को लेकर एक खुलासा है। जिंसमे उनका कहना है कि, उनके पति निक जोन्स के कारन वह पूरी रात नही सो पाती है। इसी बात को ले कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है। साथ ही हर जगह प्रियंका की ही बाते हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक को लेकर कही बड़ी बात, बोली रात को निक के कारण चैन की नींद भी नही लेती हूँ

प्रियंका चोपड़ा के निजी जीवन की बात करे तो, उन्होंने एक विदेश से शादी की है जिसका नाम निक जोन्स है। जो एक नामी अभिनेता और सिंगर है। निक जोन्स को आज के समय मे पूरा देश जनता है। क्योंकि वह एक नामी पॉपिंग सिंगर है। हालहिं में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोन्स को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। जिंसमे उनका कहना है कि, निक उन्हें रात में ठीक से सोने नहीं देते है। और कभी-कभी तो पूरी रातभर भी जागना पर जाता है।

प्रियंका चोपड़ा रातभर नही सो पाती है अपने पति निक के कारण, पीछे की वजह खुद बताई

प्रियंका चोपड़ा इस समय सोशल मीडिया पर अपनी निजी ज़िन्दगी को ले कर सुर्ख़ियो में छाई हुई है। जिसकी वजह उनके पति निक है। क्योंकि हालहिं में प्रियंका ने अपने पति निक के बारे में बताया कि, वह अपने पति के साथ रात को ठीक से सो नही पाती है। दरअसल, निक जोन्स को सुगर की प्रॉब्लम है। जिसके कारण रात को वह बार-बार उठते रहते है और उनके साथ-साथ अपने पति का ख्याल रखने के लिए प्रियंका चोपड़ा को भी उठना परता है। यही वजह है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति को लेकर इस तरह का बयान दिया है। जिस वजह से वह खूब सुर्खियां बिटोर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *