हॉटनेसमे सनी लिओनी पर भी भारी पड रही है ये एडल्ट स्टार, खूबसुरती देख छुट जायेंगे पसीने…

By | June 16, 2022

सनी लिओनी पर भी भारी पड रही है ये एडल्ट स्टार, खूबसुरती देख छुट जायेंगे पसीने…


 

एक एडल्ट स्टार के रूप में जानी जाने वाली सनी लियोन ने कुछ साल पहले बॉलीवुड में अपना ध्यान आकर्षित किया था। सनी ने बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाया। इस दिन उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी।

सनी की सेक्सी अदाएं फैंस को हमेशा आहत करती हैं. समय-समय पर उनके चेहरे की मासूमियत ने सभी के दिल को छू लिया। लेकिन अब एक ऐसा नाम सामने आया है जो सनी की खूबसूरती को टक्कर देता है.

यह खूबसूरती हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का नाम नहीं है। क्योंकि उन्होंने राम गोपाल वर्मा की ‘क्लाइमेक्स’ में भी काम किया है। इस एडल्ट स्टार का नाम मिया माल्कोवा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia Malkova (@miamalkova)

मिया ने फिल्म ‘क्लाइमेक्स’ में अभिनय किया जो 2020 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में उनका दिल छू गया था। जब सवाल उठा कि खूबसूरती और नशे की खान क्या है तो मिया का नाम सामने आया।

मिया को अमेरिका में पोर्न स्टार के तौर पर जाना जाता है। वह सनी को भी मार रही है। पहली फिल्म के बाद बॉलीवुड में भी उनका नाम चर्चा में था। इस फिल्म से पहले भी वर्मा ने उनके साथ काम किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia Malkova (@miamalkova)

मिया का जन्म 1992 में कैलिफोर्निया में हुआ था। उन्हें फ्रेंच कैनेडियन और जर्मन आयरिश के नाम से भी जाना जाता है। मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह लगातार कुछ बोल्ड फोटोज शेयर कर रही हैं.

सनी लिओनी

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने 16 साल की उम्र में मैकडॉनल्ड्स में काम करना शुरू कर दिया था। उसके बाद उन्होंने दूसरी कंपनी में काम करना शुरू किया और वीकेंड पर उन्होंने एक एडल्ट फिल्म के लिए काम करना शुरू कर दिया। इस काम के लिए उन्हें पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है।


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *