हमारे सभी आर्टिकल्स खबरे और वीडियो पाने के लिए अनुसरण करें: फेसबुक|

===

काजोल का ये वीडियो देख भड़के लोग, जाने वजह.


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं और कई बार एक्टिव भी रहती हैं। काजोल अक्सर अपने स्टाइल और लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार काजोल की एक हरकत ने फैंस को नाराज कर दिया है.

काजोल

देश में कोरोना की दूसरी लहर किसी बुरे सपने की तरह नजर आ रही है. वहीं, कई लोग ऑक्सीजन, चिकित्सा उपचार और भोजन की कमी का सामना कर रहे हैं। साथ ही काजोल के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी निराश भी हैं.

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सेब काटती नजर आ रही हैं. सेब चुनना सामान्य बात है, लेकिन जिस तरह काजोल ने सेब के पत्तों को नहीं देखा, प्रशंसकों को यह ज्यादा पसंद नहीं आया और उन्होंने इसे अच्छी तरह से चबाया।

वीडियो में आप काजोल को सेब को हवा में फेंकते और फिर चाकू से मारते हुए देख सकते हैं। उसी समय सेब काटकर जमीन पर गिर जाता है। काजोल के इस अंदाज से सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए और वे तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे।

एक यूजर ने काजोल को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘इस तरह खाना बर्बाद मत करो, बहुत सारे लोग भूखे हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भोजन का अनादर मत करो मैम.’ वहां क्या था यह देखकर वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने काजोल को खाना बर्बाद करने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल हाल ही में फिल्म ‘त्रिभंग’ में नजर आई थीं। फिल्म का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुआ था। इसके अलावा काजोल शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ में अहम भूमिका में नजर आई थीं।

==हमारे अन्य लेख और खबरे पढ़ने के लिए क्लिक करें: Facebook|   Copyright@ hindi.yuvakatta.com | All Rights Reserved

ट्रेंडीग न्यूज:

अगर इन ५ खिलाड़ियों को टीम इंडिया मे जगह मिलती,तो यकीनन ये दुनियाभरमे छा जाते….

इन ३ बल्लेबाजोंने इस साल टेस्टमे सबसे ज्यादा रन बनाये है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here