सोशल मिडियापर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हो रही ट्रेंड, वजह जाणकर हो जाओगे हैराण..

By | July 10, 2022

सोशल मिडियापर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हो रही ट्रेंड, वजह जाणकर हो जाओगे हैराण..


ये तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। बिना किसी सर्जरी के भी ऐश्वर्या राय बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। ऐश्वर्या राय एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिनकी खूबसूरती की चर्चा भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में होती है।

ऐश्वर्या राय का हर कोई दीवाना है। ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और हर फिल्म में अलग-अलग और बेहतरीन भूमिकाएं निभाती नजर आई हैं।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अब 48 साल की हो गई हैं लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती आज भी वैसी ही है। जो कोई भी ऐश्वर्या राय की फोटो देखता है वह बस देखता ही रह जाता है। अभिनेत्री की यह सुंदरता स्वाभाविक है। फैंस भी ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते।

इसी बीच ऐश्वर्या राय का पासपोर्ट सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ऐश्वर्या राय अपने किसी भी लुक में इतनी खूबसूरत लगती हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि इंडस्ट्री में शायद कोई ऐसा है जो ऐश्वर्या की खूबसूरती की बराबरी कर सके।

अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की चर्चा हो रही है। दरअसल उनका पासपोर्ट सामने आ गया है. इसमें कुछ डिटेल्स हैं, जिन्हें देखकर फैंस नाराज हो गए हैं और कोई और नहीं बल्कि पासपोर्ट पर ऐश्वर्या की फोटो है।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय का पासपोर्ट तो कई साल पहले का है लेकिन विश्व सुंदरी की इतनी पुरानी फोटो देखकर फैंस हैरान हैं. मैच में: पासपोर्ट एक सरकारी आईडी है। लोगों के पास इतनी अच्छी फोटो नहीं है। लेकिन ऐश्वर्या के पासपोर्ट पर एक बेहद खूबसूरत फोटो भी है जिसने ऐश्वर्या को इस वक्त शहर में चर्चा का विषय बना दिया है।

ऐश्वर्या राय की पासपोर्ट फोटो सामने आते ही ये काफी तेजी से वायरल हो गई. एक्ट्रेस की फोटो देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि ये दुनिया का इकलौता फोटो पासपोर्ट है जिस पर इतनी खूबसूरत फोटो लगी है.

एक्ट्रेस की इस वायरल पासपोर्ट फोटो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की काफी तारीफ भी हो रही है. बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय और उनके पति अभिषेक बच्चन एक प्यारी सी लड़की आराध्या के माता-पिता हैं।

ऐश्वर्या राय भी कई बार कह चुकी हैं कि मां बनने के बाद से उनकी जिंदगी काफी बदल गई है और अब उनकी दुनिया आराध्या के इर्द-गिर्द घूमती है. हाल ही में जब ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि वह फिल्मों में काम क्यों नहीं कर रही हैं तो एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी प्राथमिकता अभी भी मेरा परिवार और मेरी बेटी है। मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग को पूरा करने के लिए ऐश्वर्या ने बहुत मेहनत की है। मैं अपने परिवार और आराधना के लिए अपना ध्यान नहीं बदलना चाहता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *