हमारे सभी आर्टिकल्स खबरे और वीडियो पाने के लिए अनुसरण करें: फेसबुक 

Battleground Mobile India के बारेमे ये ५ चीजे हर पब्जी प्लेयर को जाननी चाहिये!


Krafton के डेवेल्पर्स ने इस भारतीय वर्जन गेम में प्राइवेसी और फीचर्स में बदलाव किया है।

ईस्पोर्ट्स इकोसिस्टम: इस गेम के लिए भारत में काफी प्रभावित करने वाले टूर्नामेंट और लिंग होंगे जो दर्शको का मनोंरजन कर सकते हैं। ईस्पोर्ट्स की दुनिया में काफी सारे बैटल रॉयल गेम मौजूद है लेकिन Battleground Mobile India गेम को बनाने में साउथ कोरियन कंपनी ने इन्वेस्ट किया है।

Battleground Mobile India

इवेंट्स और कॉस्मेटिक्स

PUBG Mobile समय-समय पर इवेंट्स और आइटम्स जोड़ता रहता था। तो Krafton भी उसी प्रकार अच्छे इवेंट्स और आइटम्स जोड़ेगा, जिनका उपयोग करके सभी खिलाड़ी अच्छे इनाम प्राप्त कर सकते हैं।

इन गेम आइटम्स खरीदना

हर गेम की तरह Battleground Mobile India की करेंसी होने वाली है, जिसका उपयोग करके खिलाड़ी अच्छे आइटम्स खरीद सकते हैं। Krafton ने इस बार खरीदने की लिमिट दी है, एक खिलाड़ी एक दिन में 7000 से ज्यादा के आइटम्स नहीं खरीद सकता है।

battlegrounds mobile india

प्री-रजिस्ट्रेशन हो रहे

Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू हो गए है अगर किसी खिलाड़ी ने नहीं किये हैं तो गूगल प्ले स्टोर पर जाकर करें। इस समय एंड्रॉइड मोबाइल के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन हो रहे हैं लेकिन iOS डिवाइस के लिए अभी कुछ जानकारी प्राप्त नहीं है। प्री-रजिस्ट्रेशन पर खिलाड़ियों को इनाम प्राप्त होंगे।

 18 साल के अंदर – गेमर्स के लिए प्रायवेसी

Battlegrounds Mobile India ने 18 साल से कम उम्र के खिलाड़ियों पर कुछ प्रतिबंध लगाए हैं। वो खिलाड़ी सिर्फ Battlegrounds Mobile India को हर दिन 3 घंटे ही खेल पाएंगे।

====

हमारे अन्य लेख  और खबरे  पढ़ने के लिए क्लिक करें: Facebook|   Copyright@ hindi.yuvakatta.com | All Rights Reserved

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here