46 की उमर मे अभिनेत्री काजोल ने दिखाये अपने हुस्न के जलवे, लाल बिकनी मे लोगो को दिवाना कर रही काजोल..

By | May 6, 2022

46 की उमर मे अभिनेत्री काजोल ने दिखाये अपने हुस्न के जलवे, लाल बिकनी मे लोगो को दिवाना कर रही काजोल..


चुलबली शरारती और 46 वर्षीय बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री काजोल ने हर किरदार को बखूबी निभाया है। Cheer कुछ कुछ होता है से लेकर इस हंसमुख अभिनेत्री तक, वह एक ही चमकदार शैली और सुंदरता में आज तक देखी गई है। इसके पीछे उनका स्वस्थ जीवन है और खुद को सुंदर बनाए रखने के लिए काजोल कई बातों का ध्यान रखती हैं। अगर आपकी भी काजोल जैसी त्वचा है, तो जानिए उनके ‘ब्यूटी सीक्रेट्स’। काजोल अपनी फिटनेस के साथ-साथ स्किनकेयर पर भी बहुत ध्यान देती हैं।

उम्र बढ़ने के साथ त्वचा की समस्याएं होती हैं, क्योंकि एक उम्र के बाद नई कोशिकाएं बनना बंद हो जाती हैं। शुरुआत से ही त्वचा की देखभाल करना बेहतर होता है। काजोल ने एक साक्षात्कार में बताया था कि वह पहले अपनी त्वचा की देखभाल नहीं करती थीं, लेकिन जैसे-जैसे वह बड़ी होती गईं, वह समझती गईं कि उनकी त्वचा की देखभाल करना बहुत महत्वपूर्ण है।

51 Kajol Hot Pictures Can Make You Fall In Love With Her In An Instant -  GEEKS ON COFFEE

त्वचा को साफ रखना बहुत महत्वपूर्ण है। इसके लिए सबसे अच्छा है। इसका मतलब है क्लींजिंग, टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग। इससे न केवल चेहरा साफ रहेगा, बल्कि कई तरह की समस्याएं भी त्वचा से दूर रहेंगी। पोर्स को साफ रखने के लिए काजोल दिन में दो बार चेहरे को साफ करती हैं।

Kajol Hot and Sexy Photos

शरीर को विष मुक्त बनाने और चेहरे की चमक बनाए रखने के लिए दिन में कम से कम 8 गिलास पानी पिएं। काजोल पानी के सेवन का भी खास ख्याल रखती हैं। सनस्क्रीन त्वचा को केवल यूवी रेस से ही नहीं बल्कि पर्यावरण और कई अन्य चीजों से भी नुकसान से बचाता है। काजोल सनस्क्रीन लगाना कभी नहीं भूलती हैं।

काजोल वर्कआउट के बजाय डांस और कार्डियो करती हैं, जिससे न केवल उनका शरीर फिट रहता है, बल्कि उन्हें तनाव कम करने में भी मदद मिलती है। यह उनकी त्वचा को भी स्वस्थ रखता है


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *