रॉकिंग स्टार यश की “KGF CHAPTER2” ने लाया सिनेमाघरोमे तुफान, पहले ही दिन की इतनी बंपर कमाई.

By | April 15, 2022

रॉकिंग स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2′ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है और दर्शक फिल्म की सराहना कर रहे हैं। फिल्म के हर किरदार को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और दर्शक सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच फैंस के लिए एक बड़ी और खुशखबरी सामने आई है। यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी स्टारर केजीएफ चैप्टर 3 का सीक्वल केजीएफ चैप्टर 3 भी रिलीज होगा।

केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था और अब फिल्म का दूसरा चैप्टर 2022 में रिलीज किया गया है। ऐसे में हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए प्रशांत नील से सीक्वेंस के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने कहा, ”इसके बारे में बात करना जल्दबाजी होगी. लेकिन अगर लोग केजीएफ: चैप्टर 2 को पसंद करते हैं, तो हम फ्रेंचाइजी जारी रखने पर विचार कर सकते हैं।’

KGF CHAPTER2

‘KGF3’ में दिखेगी ये बात

केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म के तीसरे पार्ट की तरफ इशारा किया, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई पोस्ट भी आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है कि फिल्म के तीसरे पार्ट की भी स्क्रीनिंग की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक ‘केजीएफ चैप्टर 3’ अमेरिका और इंडोनेशिया समेत 16 देशों में हुए अपराधों की कहानी बताएगा.

KGF चैप्टर 2 HD में हुआ लीक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक KGF चैप्टर 2 ऑनलाइन लीक हो गया है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म एचडी में लीक हुई है। इस खबर के टूटने के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि इसका फिल्म के कलेक्शन पर बड़ा असर पड़ेगा. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ट्वीट किया। प्रशांत ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पाइरेसी को ना कहें।

KGF चैप्टर 2 की स्टार कास्ट में कन्नड़ स्टार यश के साथ-साथ संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज और मालविका अविनाश शामिल हैं।


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *