रवीना टंडन ने दिखाया अपनी खुबसुरती का जलवा,ब्राऊन कलर के ड्रेसमे काफी हॉट दिखाई दे रही टंडन…

By | May 6, 2022

रवीना टंडन ने दिखाया अपनी खुबसुरती का जलवा,ब्राऊन कलर के ड्रेसमे काफी हॉट दिखाई दे रही टंडन…


रवीना टंडन अपने लेटेस्ट फोटोशूट में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सार्टोरियल ड्रेस में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। रवीना ने करीब 17 घंटे पहले ये फोटोज शेयर की हैं, जिन पर 32 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

फोटो के साथ कैप्शन में रवीना ने क्लोदिंग ब्रांड, ज्वैलरी डिजाइनर, स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट और फोटोग्राफर को भी श्रेय दिया है।फोटोज में रवीना का अंदाज देखकर नेटिज़न्स उनके दीवाने हो रहे हैं। वे फोटोज पर कमेंट कर एक्ट्रेस के लिए प्यार का इजहार कर रहे हैं.

 'मोहरा', दूल्हे राजा, 'शूल' और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी फिल्मों में अभिनय करने के अलावा, रवीना टंडन ने 'दमन: ए विक्टिम ऑफ मैरिटल वायलेंस' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पहला और एकमात्र राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था. (Instagram/officialraveenatandon)

रवीना टंडन दिसंबर 2018 में रिलीज हुई ‘केजीएफ चैप्टर 1’ की सीक्वल फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में प्रधानमंत्री रमिका सेन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। ‘केजीएफ चैप्टर 1’ अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म है। .

Raveena Tandon Looks Absolutely Astonishing in Her Hot Black Saree | See  Pics

रवीना ने दिसंबर 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई सस्पेंस थ्रिलर सीरीज़ ‘अरण्यक’ से अपना ओटीटी डेब्यू किया। उन्होंने कस्तूरी डोगरा, एसएचओ की भूमिका निभाई, जो काल्पनिक शहर में मर्डर मिस्ट्री को सुलझाती है। सीरीज के सीक्वल की घोषणा विद्या बालन के पति और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर पहले ही कर चुके हैं।

 रवीना ने दिसंबर 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सस्पेंस थ्रिलर सीरीज 'अरण्यक' से ओटीटी डेब्यू किया था. उन्होंने काल्पनिक शहर में हत्या के रहस्य को सुलझाने वाली एसएचओ कस्तूरी डोगरा का रोल निभाया था. सीरीज के सीक्वल का ऐलान विद्या बालन के पति और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर पहले ही कर चुके हैं. (Instagram/officialraveenatandon)

‘मोहरा’, दुल्हे राजा, ‘शूल’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी फिल्मों में अभिनय करने के अलावा, रवीना टंडन ने ‘दमन: ए विक्टिम ऑफ मैरिटल वायलेंस’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अपना पहला और एकमात्र राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता।


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *