महेश भट्ट की बहु न खोले ससुर के राज, कहा रात को पती और ससुर दोनो लेते है..

By | April 23, 2022

महेश भट्ट की बहु न खोले ससुर के राज, कहा रात को पती और ससुर दोनो लेते है..


बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मच गया था. फिल्म इंडस्ट्री में कई सारे सितारों ने एक दूसरे के उपर आरोप लगाने शुरू कर दिए थे, साथ ही एक दूसरे के पोल भी खोलने शुरू कर दिए.

इस दौरान कई सितारों ने इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट साझा किए ऐसे में बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री लवीना लोध ने भी एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में लवीना लोध बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर कई सारे इल्जाम लगा रही हैं. इस वीडियो में लवीना ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. लवीना का यह पोस्ट इसलिए भी वायरल हो रहा है क्योंकि लवीना महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी है यानी वह महेश भट्ट की बहू है.

Luviena Lodh Accuses Mahesh Bhatt & His Family Of Harassment; Filmmaker's  Legal Team Refutes Allegations, Calls Them 'False'
दरअसल, लवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था इस वीडियो में वह मशहूर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के बारे में बातचीत करती हैं. वीडियो में लवीना बताती हैं कि महेश भट्ट उन्हें धमकी दे रहे हैं और उनके पति सुमित के ऊपर उन्होंने ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप भी लगाए है. वीडियो में उन्होंने बताया कि वह यह वीडियो इसलिए बना रही हैं क्योंकि उनकी परिवार की सुरक्षा हो सके और उन तक मदद पहुंचाई जा सके.
बता दें कि इस वीडियो में लवीना कहती हैं कि मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित से शादी की है, मैंने उसके खिलाफ तलाक का केस भी दर्ज किया है क्योंकि मैं इन सब की सच्चाई जान चुकी है. मेरा पति सुमित सपना बप्पी, अमायरा दस्तूर और ऐसी ऐसी कई अभिनेत्रियों के लिए ड्रग्स सप्लाई का काम करता है, इसके साथ ही मेरा पति लड़कियां भी सप्लाई करता है.
महेश भट्ट
मैंने उसके फोन में काफी आपत्ति आपत्तिजनक चीजें देखी हैं. लवीना ने आगे बताया कि यह महेश भट्ट पहले से ही जानते थे. महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के एक बहुत बड़े डॉन है और इसका पूरा सिस्टम वही ऑपरेट करते हैं. अगर इनके खिलाफ कोई जाएगा तो वह उसका जीना मुश्किल कर देंगे. उन्होंने आगे कहा कि कल को अगर मेरे साथ कोई अनहोनी होती है या मेरे परिवार के साथ कोई अनहोनी होती है तो उसके जिम्मेदार मुकेश भट्ट, महेश भट्ट, साहिल, सुमित संभाल, और कुमकुम सागर माने जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *