बॉलीवूड मे काम करने को लेकर अभिनेता महेश बाबूने दिया तिखा बयान,”बॉलीवूड जाकर मै अपना वक्त बर्बाद नही करुंगा..

By | May 10, 2022

एक प्यारे चेहरे और आकर्षक व्यक्तित्व के साथ, महेश बाबू एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ पर्दे पर सबसे अच्छे दिखने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है।

हालाँकि उनके आने वाले बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की चर्चा थी, लेकिन महेश बाबू एक साहसिक और सीधी राय लेकर आए।

वस्तुतः इस तथ्य से कोई छिपा नहीं है कि उत्तर भारत में उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। वास्तव में, प्रशंसक उन्हें हिंदी सिनेमा पर भी विजय प्राप्त करते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

हालांकि, महेश बाबू की हालिया प्रतिक्रिया हमें बताती है कि वह दक्षिण फिल्म उद्योग में आने के लिए काफी खुश हैं।

महेश बाबू

आदिवासी शेष के मेजर के ट्रेलर लॉन्च पर हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बारे में बात की।

उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि हिंदी फिल्म उद्योग ‘उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकता’, इसलिए वह हिंदी फिल्म करने में समय बर्बाद नहीं करेंगे।

स्टार अभिनेता परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, यह फिल्म 12 मई को स्क्रीन पर आएगी।

“मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे मुझे वहन कर सकते हैं। मैं ऐसे उद्योग में काम करने में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकता। मुझे यहां [दक्षिण में] जो स्टारडम और सम्मान मिलता है, वह बहुत बड़ा है, इसलिए मैंने कभी भी अपनी इंडस्ट्री को छोड़कर किसी और इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा था। मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचा है। मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता।”


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *