बॉलीवूड के इन अभिनेता के साथ ही इस देश के प्रिंस के साथ था अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का अफेअर, कभी उसके लिये धडकता था दिल.

By | April 20, 2022

बॉलीवूड के इन अभिनेता के साथ ही इस देश के प्रिंस के साथ था अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का अफेअर, कभी उसके लिये धडकता था दिल.


जैकलीन फर्नांडिस की बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. जैकलिन ने बॉलीवुड सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और खूब लोकप्रियता बटोरी है. वहीं इन दिनों जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं. हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेजा था जिसके बाद वह सुकेश चंद्रशेखर के साथ पूछताछ के लिए पहुंची. वहीं कहीं रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जैकलिन इन दिनों सुकेश को डेट कर रही हैं वहीं आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन एक्टर्स के बारे में बताने वाले हैं जो जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं.

Short ड्रेस में बवाल मचा रही हैं जैकलीन फर्नांडिस की ये Photos, फैंस दे रहे  ऐसे रिएक्शन | Bollywood actress Jacqueline Fernandez Bold photos in short  dress viral on social media -

सलमान खान: साल 2014 में आई सलमान खान की किक में जैकलीन फर्नांडिस नजर आई थी और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी लेकिन इस फिल्म के साथ ही जैकलिन फर्नांडिस का नाम सलमान खान के साथ जुड़ने लगा था और खबरें आई थी कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने कई बयान भी दिए थे और कहा था कि हम दोनों आपस में अच्छे दोस्त हैं इसके अलावा कुछ भी नहीं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा:सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस फिल्म जेंटलमैन में एक दूसरे के साथ दिखाई दिए थे बताया जाता है कि इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों में नज़दीकीयां बढ़ी, वहीं कई रिपोर्ट्स में तो बताया गया कि आलिया और सिद्धार्थ के अलग होने की वजह जैकलिन ही थी.

जैकलीन फर्नांडिस

रणबीर कपूर: जैकलिन फर्नांडीस का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है. कहा जाता है कि साल 2016 में रणबीर का कैटरीना कैफ से ब्रेकअप हो गया था. उसके बाद वह जैकलिन फर्नांडीस को डेट कर रहे थे. हालांकि, जैकलीन ने इसके बारे में कभी बात नहीं की है.

हसन बिन राशिद अली खलीफा: कई रिपोर्ट में बताया गया है कि जब जैकलिन अपनी शुरुआती दौर में थी तब वह अरब देश बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा के प्यार में थीं. लेकिन साल 2010 में किन्हीं वजहों से इन दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आई और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *