पम्मी पहेलवान से डर रहे है “बाबा निराला”,ईशा गुप्ता के है काफी हॉट सिन्स, यहा देखिये आश्रम 3 के कुछ खास सिन्स..

By | June 3, 2022

पम्मी पहेलवान से डर रहे है बाबा निराला,ईशा गुप्ता के साठी है काफी हॉट सिन्स, यहा देखिये आश्रम 3 के कुछ खास सिन्स..


OTT प्लेटफॉर्म की सबसे चर्चित सीरीज में से एक ‘आश्रम’ का तीसरा सीजन रिलीज हो गया है. इस बार तो बाबा और भी ज्यादा पावरफुल और बड़े सम्राज्य वाला हो गया है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि पहलवान पम्मी और नई शिष्या इस बार बाबा का भं’डा फो’ड़ कर देगी.

हालांकि सोनिया बनकर ईशा गुप्ता पहला बाबा को अपने हु’स्न के जलवे से घा’यल करती हैं जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर हर तरफ हो रही है.

https://www.mxplayer.in/show/watch-aashram-series-online-d1924002234d9096126aaee2ff997632

बाबा निराला और सोनिया वाले सीन को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच हाल ही में ईशा गिप्ता ने अपने इंटी’मे’ट सीन्स को लेकर बड़ा खुलासा किया. एक्ट्रेस ने बताया कि इन सीन्स को वो किस तरह से शूट करती हैं.

गौरतलब है कि MX प्लेयर की सीरीज का दर्शकों को लम्बे समय से इन्तजार था. यह सीरीज अब तक की सबसे चर्चित सीरीज रही है जिसको करोड़ों लोगों ने देखा है.

Aashram 3 (MX Player) Web Series Cast, Real Name, Story, Release Date, Trailer & Watch Online - Webseries World

इस बार निर्देशक प्रकाश झा ने और भी अधिक सस्पेंस और दिलचस्प बनाकर दर्शकों के सामने पेश की है. तो वहीं आपको बता दें कि सीरीज शुरुआत से ही काफी शानदार चलती है और लोग धीमे धीमे इसके साथ बंधे रहते हैं. सियासत में बाबा का पूरा दखल हो जाता है.

लेकिन फिर भी उसको अपने राज का पर्दा;फ़ा’श होने का डर लगा रहता है. इसी पश्म’श में वह उलझा रहता है और उधर पहलवान पम्मी उसको ख’त्म करने का मन बना लेती है.

एक तरफ पम्मी पहलवान बाबा निराला और उसके साथियों से बचने के लिए लगातार अलग-अलग शहरों में छुपते हुए खुद को बचा रही है. तो वहीं उसके अंदर निराला बाबा से बद’ला लेने का गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है.

आश्रम

उसको पत्रकार का साथ मिल रहा है जो भी अपनी मां की ह’त्या का बद’ला लेने के लिए बहुत उता’वला है. ऐसे में सस्पेंस और थ्रि’ल के साथ सीरीज आगे बढ़ती है, आश्रम के फेंस इस सिरीज के 3रे पार्ट के लिये काफी ज्यादा उत्सुक थे. फायनली इनका इंतजार खात्म हो चुका है. आपभी आश्रम के तिसरे सीजन का मजा mx player प्र फ्री मे ळे सकते है, बस हॉट सिन्स के रहेत आपको ये सिरीज अकेले मे ही देखनी पडेगी..


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *