तलाक के बाद बोल्ड ह हुई अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु, बोल्ड फोटो शेअर करते हुये किया ये बडा खुलासा..

By | May 13, 2022

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को दक्षिणी फिल्म उद्योग में एक लोकप्रिय अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। समांथा ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से अपना नाम बनाया है। उन्होंने 2010 में ये माया चेसवे से टॉलीवुड में डेब्यू किया था। पति से तलाक लेने के बाद समांथा अब अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।

समांथा ने हाल ही में एक पॉपुलर मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है। उनकी तस्वीरें पीकॉक मैगजीन के कवर पेज पर छपेंगी। इस बार उन्होंने बेहद बोल्ड पोज दिए हैं. उन्हें पहले कई मैगजीन के लिए बोल्ड शूट करने के लिए ट्रोल किया जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने पति नागचैतन्य के परिवार को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया। अपने करियर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं अपनी त्वचा को लेकर बहुत असहज महसूस करती थी। लेकिन अब इतने सारे प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बाद मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि मेरा कॉन्फिडेंस बढ़ा है. यह बढ़ती उम्र और परिपक्वता के कारण हो सकता है।”

“मुझे अपनी त्वचा को सीधा करने में थोड़ा समय लगा। लेकिन अब मैं अलग-अलग भूमिकाएं आत्मविश्वास के साथ निभा सकती हूं। बोल्ड गाना हो या एक्शन सीन। मैंने पहले कभी ऐसा करने की हिम्मत नहीं की।” ऐसा सामंथा ने कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

इस बीच, सामंथा को वर्तमान में सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जाना जाता है। वह जल्द ही ‘शकुंतलम’ और ‘यशोदा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा सामंथा फिलहाल अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हो रही है।

सामंथा और विजय की फिल्म रोमांटिक होने वाली है। इस फिल्म को डायरेक्टर शिव निर्वाण डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी सेना के एक जवान पर आधारित बताई जा रही है। विजय सेना के जवानों की भूमिका में होगी। इसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी और फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *