ओटीटी की ये 5 सबसे हॉट वेबसिरीज इंटरनेटपर हो रही ट्रेंड, बोल्ड सिन्स है इतने की देखते रह जाओगे..

By | May 28, 2022

ALT BALAJI की ये 5सबसे हॉट वेबसिरीज,लोगोको बना रही है दिवाना, बोल्ड सिन्स देख बहक उठ रहे लोग..


मनोरंजन के लिए टीवी और फिल्म से हटकर जहां लोगों का रुख सोशल मीडिया की ओर मुड़ा है, वहीं वेब सीरीज ने अपनी अलग छाप बना ली है। वेब सीरीज के लगातार बढ़ते क्रेज के चलते आज यहां फिल्म के कई सुपरस्टार वेब सीरीज में दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म में जहां बोल्ड सीन को छिपाया जाता है, यहां कलाकार अपनी हदों से पार होते हुए बोल्ड सीन करते दिखाई देते हैं। साल 2018 में ऐसी कई ऐसी बोल्ड वेब सीरीज आईं, जिन्होंने एंटरटेनमेंट के नाम पर सनसनी मचा दी।

1. Gandii Baat (गंदी बात) 
गंदी बात फेम एक्ट्रेस की प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया में हुई लीक..

आल्ट बालाजी गंदी बात का बेहद बोल्ड कंटेट लेकर आया। गंदी बात एकता कपूर की वेब सीरीज है, जिसमें समाज में हो रहे उन गंदी बातों को दिखाया गया है, जिस पर कोई बात भी नहीं करना चाहता। इसमें ऐसी कहानियों को शामिल किया गया है, जिनके बारे में बात करते हुए लोग झिझकते हैं। हालांकि यह ऐसी वेब सीरीज है, जिसे अकेले बैठकर देखना ही ठीक होगा। दरअसल इसमें कुछ ऐसा कंटेंट है जो सिर्फ एडल्ट्स के लिए ही हैं। इस शो में शहर और गांवों के बीच का अंतर देखने को मिलता है। इसमें अलग-अलग अंधविश्वासों को भी दिखाने की कोशिश करता है।

2. Sacred Games (सेक्रेड गेम्स)

2018 की सबसे बोल्ड वेब सीरीज की बात की जाए तो XXX अनसेंसर्ड का नाम पहले नंबर पर आता है। आपको बता दें कि जिस तरह रागिनी एमएमएस के बोल्ड सीन ने आपको पूरी तरह हैरान कर दिया था। ठीक इसी तरह इस सीरीज का हर एपिसोड सेक्स से भरा हुआ है। इसकी कहानी सेक्स, महिलाएं और कंट्रोवर्सी जैसे मुद्दों के इर्द गिर्द घूमती है। इसमें टीवी के जाने माने कलाकार शांतनु महेश्वरी, अंकित गेरा, रित्विक धंजानी पहली बार इस तरह का बोल्ड सीन करते हुए नजर आए।

वेबसिरीज

4. Mirzapur (मिर्जापुर)

मिर्जापुर में गैंग और क्राइम की कहानी को पर्दे पर उतारा है। कालीन के कारोबार और उसकी आड़ में सामाजिक वर्चस्व कायम करने के लिए किए जाने वाले धंधों को निभाने में क्या कुछ होता है, कैसे पुलिस, राजनीतिज्ञों से गठजोड़ किया जाता है यह सब इस वेब सीरीज में देखने को मिलेगा। कैसे असल जिंदगी में एक व्यस्क के जीवन में प्यार के नाम पर जो कुछ घट सकता है उसे इसमें दिखाया गया है। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मेस्सी, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी अहम रोल में दिखाई दिए।

वेबसिरीज

5. Mayaa 2 (माया 2)

यह कहानी सिम्मी के ईद-गिर्द घूमती है जो कि लेस्बियन है। जो कि रुही से प्यार करती है। लेकिन समाज से यह छिपाकर रखती है। हाला ही में इन दोनों के बीच के रोमांस को एक सांग के जरिए जाहिर किया गया है। इसमें मुख्य भूमिका में नजर आएंगी प्रियल गौर और लीना जुमानी। इसमें लीना जुमानी और प्रियाल गोर एक साथ एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच लेस्बियन रोमांस करती हुई नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *