एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को लगा बडा झटका, एडीने जप्त की इतने करोड की मालमत्ता, सुकेश से है कनेक्शन

By | April 30, 2022

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को लगा बडा झटका, एडीने जप्त की इतने करोड की मालमत्ता, सुकेश से है कनेक्शन


बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ईडी ने उन पर मुकदमा चलाया है। जैकलीन पर ईडी का बड़ा एक्शन.

मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की 7 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति जब्त कर ली गई है. ईडी ने सात करोड़ रुपये के उपहार और संपत्ति जब्त की है। उपहार के रूप में प्राप्त वस्तुएँ इसी अपराध की थीं। ईडी ने कहा कि उपहार और संपत्ति सुकेश चंद्रशेखर द्वारा दान की गई थी।

सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी कुछ तस्वीरें बिना उनकी सहमति के सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद जैकलीन फर्नांडिस सुर्खियों में आईं। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी शामिल है। इससे जुड़ी संपत्ति के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

जैकलीन फर्नांडीज

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को हीरे की अंगूठी देकर प्रपोज किया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन फर्नांडीस से पूछताछ की और पाया कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से करोड़ों रुपये का उपहार मिला है।

दोनों के रिलेशन में होने की भी खबरें आ रही हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को प्रपोज किया और उन्हें डायमंड रिंग दी. इस हीरे की अंगूठी पर J और S अक्षर थे।

जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। यह अफवाह थी कि फोटो सामने आने के बाद दोनों डेटिंग कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स से यह भी पता चला है कि एक्ट्रेस को सुकेश से करोड़ों रुपए मिले थे, जिसमें 9 लाख रुपए का घोड़ा और 52 लाख रुपए की फारसी कार शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *