एकट्रेस निधी अग्रवाल हुई OOPS MOENTS का शिकार,सबके सामने हुआ ऐसा की हो गयी शर्म से पाणी पाणी..

By | April 24, 2022

एकट्रेस निधी अग्रवाल हुई OOPS MOENTS का शिकार,सबके सामने हुआ ऐसा की हो गयी शर्म से पाणी पाणी.


.टाइगर श्रॉफ की हेरोइन निधि अग्रवाल को आज किसी पहचान की ज़रूरत नहीं है. निधि अग्रवाल ने बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल से एंट्री की थी. इस फिल्म में निधि के बोल्ड अवतार और एक्टिंग की लोगो ने खुद तारीफे की थी. अभिनेत्री ने इसके बाद और कई फिल्मों में काम किया है.

सिर्फ इतना ही नहीं निधि को साउथ की कई फिल्मों से ऑफर आने लगे, जिसके बाद अब वह ज्यादा से ज़्यादा साउथ की फिल्मों में काम कर रही है. और लोगो को अपने हुनर, खूबसूरती और एक्टिंग से अपना दीवाना बना रही है. तो वही निधि अपने लुक्स और ड्रेस सेंस को ले कर भी चर्चा में बनी रहती है. आपको बता दे, हाल ही में एक इवेंट के दौरान निधि अग्रवाल को परेशानी का सामना करना पड़ा.

जैसा कि अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस खूबसूरत दिखने के लिए हमेशा अलग तरह का ड्रेस पहनती है. और खुद को अलग दिखाने के चककर में कभी कभी खुद को ऊप्स मोमेंट का शिकार बना लेती है. ऐसा ही कुछ हुआ अभिनेत्री निधि के साथ. बता दे, एक इवेंट के दौरान निधि को अपने कपड़ो को ले कर शरमिन्दगी का सामना करना पड़ा.

तो वही निधि के बारे में बात करे तो, निधि अग्रवाल का जन्म 17 अगस्त 1993 को तेलंगाना के हैदराबाद में एक मारवाड़ी परिवार में हुआ था. इनका परिवार बिज़नेस क्लास था. लेकिन उसके बावजूद भी निधि ने फिल्मी करियर को चुना. आपको बता दे, साल 2014 में निधि अग्रवाल ने मिस दिवा और एक दूसरे सौन्दर्य प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. और उसमे जीत भी हासिल की थी

निधी अग्रवाल

इसके बाद निधि अग्रवाल ने बॉलीवुड फिल्म मुन्ना माइकल के लिए ऑडिशन दिया. जिसमे निधि के साथ दूसरी 300 लड़कियां भी फिल्म के लिए ऑडिशन देने पहुंची थी, लेकिन आखिर में निधि अग्रवाल को फिल्म के लिए चुना गया. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आए थे. जबकि यह फिल्म ज्यादा नहीं चली. तो वही निधि ने साउथ फिल्म सूर्य वंशी ,इक्का ,स्मार्ट शंकर में नज़र आई, जो बेहद ही हिट साबित हुई.


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *