‘आरआरआर’ ने तोड़ा ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड, 12 दिनों में कमाए कुल इतने करोड रुपये.

By | April 8, 2022

‘आरआरआर’ ने तोड़ा ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड, 12 दिनों में कमाए कुल इतने करोड रुपये.


दक्षिणी निदेशक एस.एस. राजमौली की बहुप्रतीक्षित और बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आरआरआर’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दक्षिणी अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर की ‘आरआरआर’ ने 12 दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 939.41 करोड़ रुपये की कमाई की है। हिंदी में डब की गई इस फिल्म ने 196 करोड़ रुपये की कमाई की है।

यह फिल्म सचमुच कई हिंदी फिल्मों का बिजनेस खा चुकी है। अभिनेता जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ और अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया क्युकी वहा RRR उनके आगे खडी थी। निर्माता और निर्देशक उम्मीद कर रहे हैं कि आरआरआर जल्द ही 1,000 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। ऐसे में सबकी निगाहें उस पर टिकी हैं।

आरआरआर

आरआरआर 25 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही कई फैंस में फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। ‘आरआरआर’ के रिलीज होने के बाद फिल्म देखने के लिए कई फैंस सिनेमाघर में उमड़ पड़े।

फिल्म ने अब तक 12 दिनों में तेलुगु भाषा में 353 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। तमिल में रिलीज हुई इस फिल्म ने 65 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने तब से कन्नड़ में 75 करोड़ रुपये की कमाई की है।


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *