आखिर किंग शहारुख खान और काजोल फिरसे एकसाथ दिखेगे फिल्म मे, करण जोहर ने किया बडा ऐलान..

By | May 2, 2022

आखिर किंग शहारुख खान और काजोल फिरसे एकसाथ दिखेगे फिल्म मे, करण जोहर ने किया बडा ऐलान..


करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हाल ही में खबरें आई हैं कि बॉलीवुड की ऑनस्क्रीन सुपरहिट जोड़ी काजोल और शाहरुख खान फिल्म में स्पेशल अपियरेंस देंगे। रोहित शेट्टी की ‘दिलवाले’ के बाद दोनों 7 साल बाद इस फिल्म से रीयूनियन करने जा रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्‌ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैंं।

Kajol Photos: Kajol Hot and Beautiful HD Instragram Photos

 
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, SRK और काजोल फिल्म में स्पेशल अपियरेंस देंगे, जिसके लिए दोनों जल्द ही मुंबई में शूटिंग शुरू करेंगे। शाहरुख फिलहाल अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। एक करीबी सूत्र के मुताबिक शाहरुख करण जौहर की फिल्म की शूटिंग के लिए एक दिन का वक्त निकालेंगे। हालांकि, अभी तक ये क्लियर नहीं है कि दोनों स्पेशल सॉन्ग या स्पेशल सीन में नजर आएंगे।

 
सूत्र के मुताबिक, “शाहरुख अपने बिजी शेड्यूल में से शूट के लिए एक दिन का वक्त दे सकते हैं और हो सकता है कि वो मुंबई में ही शूटिंग करें। अभी तक कपल की अपियरेंस डिसाइड होना बाकी है कि दोनों स्पेशल सॉन्ग या फिर स्पेशल सीन में नजर आएंगे। लंबे समय के बाद डायरेक्टर के तौर पर वापसी करने पर करण काफी एक्साइटेड हैं।”

v
बता दें, शाहरुख ने 2016 में करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में स्पेशल अपियरेंस दी थी। काजोल और शाहरुख आखिरी बार रोहित शेट्‌टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में 2015 में नजर आए थे। फिल्म में 7 साल बाद दोनों का रीयूनियन होगा।

 
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। उनके पास राज कुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’, ‘धूम 4’ और ‘लायन’ जैसी फिल्में भी हैं। वहीं काजोल फिल्ममेकर रेवती की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *