अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बया किया अपना दर्द, कहा भीड का फायदा उठाकर कुछ लोगोने उसके प्रायवेट पार्टको..

By | April 18, 2022

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बया किया अपना दर्द,कहा भीड का फायदा उठाकर कुछ लोगोने उसके प्रायवेट पार्टको..


सोनाक्षी सिन्हा के बारे में कुछ भी नया कहने की जरूरत नहीं है। हालांकि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड में एक अनुभवी अभिनेता हैं, लेकिन सोनाक्षी ने पूरी दुनिया में अपना नाम बनाया है। आज दुनिया भर में उनके अनगिनत प्रशंसक हैं। सोनाक्षी के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है।

शुरुआत में, उन्हें बॉलीवुड में करियर बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। उसमें उनका वजन ज्यादा था, लेकिन एक दिन जब सलमान उनके घर आए और उनकी नजर उन पर पड़ी तो सलमान ने उन्हें सलाह दी और वजन कम करने के बाद कहते हैं कि वह आपको अपनी फिल्म में नौकरी देंगे।

इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपना वजन कम किया और फिर वह सलमान के साथ फिल्म दबंग में नजर आईं। लेकिन बिना किसी एक्टिंग ट्रेनिंग के उन्होंने दबंग में बहुत अच्छा अभिनय किया और सभी ने उन्हें सराहा। दर्शकों ने कभी नहीं सोचा था कि यह उनकी पहली फिल्म होगी। उनकी पहली फिल्म हिट रही और उन्हें सारा पैसा और ग्लैमर मिला।

उसके बाद सोनाक्षी ने सलमान के साथ दबंग-2, अजय के साथ एक्शन जैक्सन और अक्षय कुमार के साथ हॉलिडे जैसी कई हिट फिल्में कीं। सोनाक्षी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर की थीं. लेकिन आज सोनाक्षी एक अलग ही वजह से चर्चा में हैं। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

जो उन्हें बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान दिलाती है। सोनाक्षी सिन्हा आज जहां हैं वहां तक ​​पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मीडिया में अपने एक बयान की वजह से चर्चा में हैं। जिसमें वह कहती हैं कि एक जमाने में लोग उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार करते थे।

इस दौरान कई लोगों ने उन्हें गलत जगह छू लिया। जिसे वह रोक नहीं पाई। जब सोनाक्षी सिन्हा अपने साथ हो रहे गलत काम को रोकने की कोशिश कर रही थीं. तब उनका मूड खराब था।

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बयान को लेकर चर्चा में हैं। इस बात की जानकारी खुद सोनाक्षी ने दी है। सोनाक्षी ने कहा कि एक बार उन्हें ऑटोग्राफ लेने के लिए भीड़ ने घेर लिया था। और भीड़ में से कुछ ने उसे गलत जगह छू लिया।

जिसे वह चाहकर भी रोक नहीं पाई। सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा कि उसके बाद वह घंटों आंसू बहा रही थीं। सोनाक्षी सिन्हा के इस बयान के बाद सब कुछ दिमाग में आ गया और सोनाक्षी सिन्हा के साथ जो हुआ उसे लेकर उनके फैंस चिंता जाहिर कर रहे हैं.


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *