अभिनेत्री मृणाल ठाकूर ने किया बडा खुलासा, मोटे हिप्स के कारण ट्रोलर उन्हे मटका कहते थे, ऐसे बनाई 0 फिगर…

By | April 25, 2022

अभिनेत्री मृणाल ठाकूर ने किया बडा खुलासा, मोटे हिप्स के कारण ट्रोलर उन्हे मटका कहते थे, ऐसे बनाई 0 फिगर…


बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बार-बार बॉडी पॉजिटिविटी की प्रबल पैरोकार रही हैं।  अभिनेत्री  मृणाल ठाकुर ने टाइम्स नाउ के साथ एक मुलाकात में हाल ही में उस समय को याद किया जब उन्हें अपने फिगर के लिए ट्रोल किया गया था।

अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें ‘मटका’ कहने वाले ट्रोल उन्हें अपनी त्वचा पर भरोसा करने से कभी नहीं रोकेंगे। आगे विस्तार से, अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने सुडौल फिगर के लिए शर्मसार हो गई है और खुलासा किया कि उसे ब्रीफिंग के दौरान ‘निचले शरीर को काटने’ के लिए भी कहा गया था।

अगर मैं काट दूं – मैं अपने चेहरे से वजन कम करना शुरू कर दूं, फिर मेरा ऊपरी शरीर और फिर यह मेरे निचले शरीर तक पहुंच जाएगा – मेरे पास अभी भी वह आकार होगा”।

मृणाल ठाकूर

उन्होंने आगे कहा, “इसलिए लोग मुझे मटका कहकर बुलाते हैं और मुझे बुरा लगता है, इसके बजाय मैं इस पर बहुत गर्व करती हूं।”

“सबसे पहले, एक शून्य आंकड़ा होना जरूरी नहीं है। मुझे लगता है कि फिट होना महत्वपूर्ण है, अस्वस्थ शरीर नहीं। फिर यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपके पास किस प्रकार का शरीर है। हम सभी के शरीर के प्रकार अलग-अलग हैं।” कहा गया।

‘धमाका’ की अभिनेत्री ने अमेरिका में रहने के दौरान मिली तारीफों को साझा किया। “जब मैं अमेरिका में था, लोगों ने कहा कि बहुत सारी महिलाएं उस शरीर को पाने के लिए भुगतान करती हैं। जब किसी ने मुझे भारतीय कार्दशियन कहा, तो मैं बहुत खुश था कि हां हमें जश्न मनाने की जरूरत है। और अब मुझे एक तस्वीर पोस्ट करने का विश्वास है और मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि ये ट्रोल मुझे प्रभावित न करें,” उसने खुलासा किया


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *