अभिनेत्री कंगना रनौत ने तोडी बोल्डनेस की सारी सीमाए, हॉट ड्रेस मे दिखाये बोल्ड अवतार..

By | May 3, 2022

अभिनेत्री कंगना रनौत ने तोडी बोल्डनेस की सारी सीमाए, हॉट ड्रेस मे दिखाये बोल्ड अवतार..


बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी के दिल में पहचान स्थापित की है। यही वजह है कि अभिनेत्री हर वक्त सुर्खियों में रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं।

दरअसल, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वे काफी बोल्ड और हॉट लग रही हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अपनी पहली फिल्म गैंग्स्टर को याद किया है।

रेड आउटफिट में कंगना ने ढाया कहर

बता दें, कंगना ने जिन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट किया है उसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। वायरल फोटोज़ के मुताबिक, एक्ट्रेस रेड आउटफिट में नज़र आ रही हैं। इसमें उन्होंने रेड कलर का कोट और पैंट पहना हुआ है। कंगना ने कोट की बटन को खोलकर अपनी डॉर्क रेड ब्रालेट फ्लॉन्ट की है जिसकी वजह से एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं।

First fully directed film of Kangana Ranaut will be Aparajita Ayodhya |  Kangna Ranaut ने कियाअगली फिल्म Aparajitha Ayodhya का ऐलान, खुद करेंगी  डायरेक्शन! | Hindi News, बॉलीवुड

मालूम हो, अपने बेबाक अंदाज़ से सबकी बोलती बंद कराने वाली कंगना इन दिनों अपने नए शो लॉकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बालाजी प्रोडक्शंस के बैनर तले तैयार किए गए इस शो में कंगना होस्ट की भूमिका में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस हर हफ्ते लॉकअप के कैदियों पर कोई न कोई बम फोड़ती नज़र आती हैं।

हिंदी और तमिल विवाद पर दिया बयान

गौरतलब है, कंगना को अक्सर बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों पर बात करते हुए देखा जाता है। हाल ही में अभिनेत्री ने हिंदी और साउथ की भाषा को लेकर छिड़े विवाद पर बड़ी ही बेबाकी से अपना प्वॉइंट रखा है। उन्होंने दावा किया है अगर उन्हें मौका मिला तो वे संस्कृत को राष्ट्रभाषा बनाएंगी।


 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *