अपनी सगाई के खबरो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने किया बडा खुलासा, बोली “ये सब तो बस”…

By | May 12, 2022

अपनी सगाई के खबरो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने किया बडा खुलासा, बोली “ये सब तो बस”…


 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर हलचल पैदा कर दी थी.

दरअसल उन्होंने उस पोस्ट में रिंग फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद उनके फैंस और फॉलोवर्स को लगा कि सोनाक्षी सिन्हा ने Engagement कर ली है.

क्योंकि सोनाक्षी ने अपने उस पोस्ट में जिस तरह का कैप्शन लिखा था उससे यही लग रहा था कि सोनाक्षी ने सगाई कर ली है. ना सिर्फ कैप्शन बल्कि तस्वीरों में उनके साथ एक शख्स भी दिखाई दे रहा था, जिससे हर किसी के मन में उनके सगाई का ही खयाल आ रहा था.

हालांकि सोनाक्षी ने कैप्शन के जरिए यह भी कहा था इसके बारे में वो जल्द ही खुलासा करेगी और अब आज उन्होंने इस सस्पेंस से पर्दा उठाया है. दरअसल सोनाक्षी ने अपना नया आर्टिफिश‍ियल नेल ब्रांड लान्च कर दिया है, ना कि सगाई की है.

सोनाक्षी सिन्हा

इस गुड न्यूज को सोना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वह SOEZI नामक आर्टिफिश‍ियल नेल ब्रांड की शुरुआत कर रहीं हैं. सोनाक्षी ने अपने नए वेंचर का ऐलान करते हुए अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, “ओके, मुझे लगता है कि मैनें आपको बहुत चिढ़ा लिया, बहुत से हिंट दिए गए और उनमें से कुछ भी झूठ नही था. मेरे लिए एक बहुत बड़ा दिन है क्योंकि मैं अपना खुद का ब्रांड SOEZI लॉन्च कर रहीं हूँ. सभी लड़कियां शानदार नेल्स अब हर दिन खरीद सकतीं हैं. मेरा सबसे बड़ा सपना सच होने को आया जैसे कि मैं एक एंटरप्रेन्योरशिप की दुनिया में कदम रख रही हूं.”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं इसे ही आप सबके साथ शेयर करने का इंतजार नही कर पा रही थी. और मैं उन तस्वीरों में अपना नया प्यार फ्लॉन्ट कर रही थी, माय SOEZI. आप ने क्या सोचा था? हाहाहाहाहा लव यू गाइज़. इतना सपोर्ट देने के लिए आप सभी का धन्यवाद.” सोनाक्षी के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स उन्हें उनकी नई शुरुआत के लिए बेस्ट विशेज दे रहें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *